दुष्कर्म के आरोपी आलोक नाथ से राइटर-प्रोड्यूसर ने कहा- अफसोस जाहिर करो, तुम्हें माफ कर दूंगी

  • अलोक नाथ के खिलाफ बुधवार को मुंबई में दर्ज हुआ था दुष्कर्म का मामला
  • मी टू कैम्पेन के तहत विन्ता नंदा ने आलोक पर दो बार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था
  • विन्ता नब्बे के दशक के टीवी सीरियल \’तारा\’ की राइटर-प्रोड्यूसर थीं

<script async src=”//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js”></script>
<script>
(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({
google_ad_client: “ca-pub-1808148037843139”,
enable_page_level_ads: true
});
</script>

मुंबई. अभिनेता आलोक नाथ पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली राइटर-प्रोड्यूसर विन्ता नंदा ने कहा है कि अगर वे अपने किए पर अफसोस जाहिर करें तो वे उन्हें माफ कर सकती हैं। बुधवार को अलोक के खिलाफ यहां के आेशिवारा थाने में दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया। उन पर नब्बे के दशक के टीवी सीरियल ‘तारा’ की राइटर और प्रोड्यूसर विन्ता ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था।

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, विन्ता ने कहा- मैंने कभी भी बदला लेने के लिए यह सब नहीं किया। मैं उन्हें सुधारना चाहती हूं। उन्हें अफसोस होना चाहिए, जिससे कि मुझे लगे कि वह भविष्य में किसी दूसरी महिला के साथ जोर जबर्दस्ती नहीं करेंगे, जिस तरह से मेरे साथ किया। लेकिन अभी मैं जो देखती हूं वह पूरी तरह से बेशर्मी है। अगर ऐसे ही चलता रहा तो मैं इंसाफ के लिए अदालत जाने में संकोच नहीं करूंगी।

 

विन्ता ने लिखा था- मेरे घर में मेरा ही रेप किया गया था
विन्ता ने फेसबुक पोस्ट में लिखा था, ‘‘इस अभिनेता ने एक बार मुझे अपने घर पार्टी में बुलाया था। हम ग्रुप के साथ पार्टी करते थे, इसलिए ये कुछ अलग नहीं था। पार्टी में मैंने जो पीया, उसमें कुछ मिलाया गया था। रात 2 बजे मुझे अजीब-सा महसूस हुआ और मैं वहां से निकल गई। किसी ने मुझे घर तक छोड़ने की बात नहीं कही। मैं पैदल ही घर के लिए निकल पड़ी। रास्ते में मुझे वो मिला। वो अपनी कार में था और उसने मुझसे कार में बैठने को कहा। उसने कहा कि वो मुझे घर छोड़ देगा। मैंने उस पर भरोसा किया और कार में बैठ गई। इसके बाद मुझे ठीक से याद नहीं है। मुझे याद है कि उसने मेरे मुंह में जबर्दस्ती शराब डाली और जब मुझे होश आया तो मुझे बहुत दर्द हो रहा था। मेरे ही घर में मेरा रेप किया गया था।’’

 

आलोक नाथ ने कहा था- मुझे भी बेगुनाह मानिए
विन्ता ने लिखा था- दुष्कर्म करने वाला यह ‘शिकारी’ आज बड़ा अभिनेता है और उसे फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का सबसे ‘संस्कारी’ व्यक्ति कहा जाता है। विन्ता के आरोपों पर आलोक ने कहा था- अगर किसी के लिखने भर से कोई मुझे दोषी माना जा रहा है तो मेरे कहने से मुझे बेगुनाह भी मानें। आप सिर्फ हमसे पूछ रहे हैं। उनसे भी पूछिए, जिन्होंने आरोप लगाया है।

 

सीरियल ‘तारा’ की राइटर-प्रोड्यूसर थीं लेखिका

विन्ता नब्बे के दशक के टीवी सीरियल ‘तारा’ की राइटर-प्रोड्यूसर थीं। विन्ता के आरोपों के बाद आलोक के खिलाफ कुछ और महिलाएं सामने आईं। अभिनेत्री संध्या मृदुल ने भी आरोप लगाया कि आलोक एक बार शूटिंग के दौरान होटल के कमरे में जबर्दस्ती घुस आए और उन्हें जकड़ लिया।

हैड्लाइन्स 7 न्यूज़

हर खबर पर पैनी नजर